रोहित का डांस देखकर पत्नी रितिका सजदेह ने किया ऐसा कमेंट, छूट जाएगी आपकी हंसी

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 05:06 PM (IST)

खेल डैस्क : टी-20 इंटरनैशनल के नए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर के साथ डांस कर चर्चा बटोर रहे हैं। बॉलीवुड सॉन्ग ‘छम छम नचदी फिरां’ पर बनी इस आइटम डांस में रोहित के डांसिंग मूव उनकी पत्नी रितिका सजदेह को बेहद क्यूट लगे। उन्होंने मुंबई इंडियंस के ट्विटर अकाऊंट पर पर पोस्ट वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- लिटिल ट्विंकल टोज। रोहित शर्मा। श्रेयर अय्यर। शार्दुल ठाकुर। 

View this post on Instagram

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

 

Rohit sharma, Dance, Ritika Sajdeh, Comment, रोहित शर्मा, cricket news in hindi, sports news, Team india, Rohit sharma instagram

वहीं, कानपुर टेस्ट की बात की जाए तो भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी थी। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतक जमाया, वहीं मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा और कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे अपनी शुरुआत को बड़े स्कोर में नहीं बदल सके। लेकिन अय्यर ने पहले टेस्ट खेलते हुए शतक जमाया तो वहीं, रवींद्र जडेजा ने भी अर्धशतक लगाया। 

अय्यर और जडेजा के कारण भारतीय टीम 345 रन तक पहुंच गई। हालांकि, न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम और विल यंग ने शानदार ढंग से चुनौती को स्वीकार किया और पहले विकेट के लिए 129 रन जोड़े। लेकिन तीसरे दिन भारतीय टीम ने वापसी करते हुए न्यूजीलैंड को 296 रन पर रोककर महत्वपूर्ण 49 रनों की लीड हासिल कर ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News