लंका प्रीमियर लीग में चला शाहिद अफरीदी का बल्ला, महज इतनी गेंदों में ठोके 58 रन

11/28/2020 4:03:05 PM

हंबनटोटा (श्रीलंका) : पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने लंका प्रीमियर लीग में 23 गेंदों में 58 रन बनाकर क्रिकेट फैंस को खूब आकर्षित किया। गैली ग्लैडिएटर्स के लिए अफरीदी ने जाफना स्टैलियंस के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए तीन चौके और छह छक्के लगाए। अफरीदी ने डुआने ओलिवियर, काइल एबट की गेंदों पर रन बनाए। 

Jaffna Stallions vs Galle Gladiators, Shahid Afridi, Lanka Premier League, Cricket news in hindi, Sports news, शाहिद अफरीदी, लंका प्रीमियर लीग,

अफरीदी जब मैदान पर उतरे तो उनकी 92 रन पर चार विकेट गिर चुकी थी जबकि 14वां ओवर प्रगति पर था। अफरीदी ने इस दौरान पावर हिटिंग की उदाहरण पेश की। उन्होंने विकेट के चारों ओर शॉट लगाए और साथ ही उन क्रिकेट फैंस को करारा जवाब दिया जोकि अफरीदी की उम्र पर सवाल उठा रहे थे। बतादें कि अफरीदी की उम्र 40 साल है। वह अभी भी क्रिकेट में सक्रिय हैं। 


बहरहाल, मैच के दौरान अफरीदी की टीम ने पहले खेलते हुए 175 रन बनाए थे। जवाब में जाफना स्टैलयिंस की टीम ने 20वें ओवर में जीत हासिल कर ली। जाफना के ओपनर अविष्का फर्नांडो इस दौरान शानदार रहे। उन्होंने 63 गेंदों में पांच चौके और सात छक्कों की मदद से 92 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिला दी। बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अफरीदी ने फरवरी 2017 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वह गॉले फ्रेंचाइजी की कप्तानी कर रहे हैं। 


Jasmeet

Recommended News