शाकिब पर लगे बैन के बाद उनकी मॉडल पत्नी हुई भावुक, कही यह बात

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 06:33 PM (IST)

नई दिल्ली : बांगलादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) पर आई.सी.सी. ने मैच फिक्सिंग (Match Fixing) के एक मामले में बैन लगा दिया है इससे उनकी मॉडल पत्नी उम्मी अहमद शिशिर (Umme Ahmed Shishir) भावुक हो गई हैं। शिशिर ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है- महान रातोंरात महान नहीं बन जाते हैं, उन्हें कई तरह के उतार-चढ़ावों से गुजरना पड़ता है, मुश्किल समय आएगा लेकिन वे इसे मजबूत दिमाग के साथ गले लगाते हैं, और हम जानते हैं कि शाकिब अल हसन कितने मजबूत हैं। ये एक नई शुरुआत की शुरुआत है जिसे वो कुछ ही समय में पहले से ज्यादा मजबूत बना देगा। वो चोटों के कारण क्रिकेट से दूर रहे हैं और हमने देखा है कि विश्व कप में वो कितनी मजबूती के साथ वापस आए। ये बस समय की बात है हम आपको दिखाते हैं और सभी प्यास समर्थन से अभिभूत हैं। एक राष्ट्र के रूप में हमें यही एकता चाहिए।

शाकिब की पत्नी उम्मी अहमद शिशिर रह चुकी है मॉडल 

shakib al hasan wife photo, umme ahmed shishir, shakib al hasan wife pic

शिशिर शाकिब से मिलने से पहले नामी मॉडल थी। शिशिर को क्रिकेटरों की सबसे सुंदर बीवियों में से एक माना जाता है। शाकिब और शिशिर की शादी 12 दिसंबर 2012 को ढाका के एक होटल में हुई थी। शाकिब की पत्नी सॉफ्टवेर इंजीनियर हैं. जिनके पांच भाई और एक बहन है। उन्होंने अमेरिका की मिनेसोटा यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन की है। दोनों की एक बेटी भी है।

शाकिब अल हसन पर बैन लगने का कारण 

Shakib al hasan photo, shakib al hasan image, शाकिब इल हसन
बता दें कि शाकिब अल हसन के साथ एक भारतीय बुकी ने तीन बार फिक्सिंग के लिए संपर्क किया था। शाकिब की गलती इतनी थी कि उन्होंने इस बाबत आईसीसी को नहीं बताया था। शाकिब का दावा है कि उन्हें नहीं पता था जिससे वह बात कर रहे हैं वह फिक्सिंग कराने वाला स्टोरिया है। हालांकि शाकिब ने अपनी यह गलती मान ली है कि उन्हें आईसीसी को इस बारे में सूचित कर देना चाहिए था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News