कैच के चक्कर में बड़ा हादसा, तुरंत अस्पताल पहुंचा खिलाड़ी (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 12:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : क्रिकेट मैच देखने में फैंस के लिए जितना मजेदार रहता है उतना ही मैदान पर दम दिखा रहे खिलाड़ियों के लिए खतरनाक भी रहता है। कई खिलाड़ी मैदान पर खेलते हुए दम तोड़ चुके हैं तो किसी का चोट के कारण करियर थम गया। फिलहाल एक खतरनाक हादसा इंटरनेशल लीग टी20 टूर्नामेंट में देखने को मिला, जहां बारबेडियन क्रिकेटर डोमिनिक कोनील ड्रेक्स कैच के चक्कर में चोटिल हो बैठे।

कैच के चक्कर में आई चोट

हुआ ऐसा कि 6 फरवरी को गल्फ जाइंट्स का सामना शारजाह वारियर्स के साथ हुआ। ड्रेक्स गल्फ की तरफ से खेल रहे थे। मैच में वॉरियर्स की पारी का छठा ओवर शुरू हुआ तो इंग्लैंड के बल्लेबाज मोईन अली स्ट्राइक पर थे। उन्होंने हवा में शॉट खेला। इस दाैरान ड्रेक्स ने तेजी से दौड़कर कैच लपकने के लिए आगे की ओर छलांग लगा दी। इस दाैरान वह कैच लपकने में सफल तो हो गए, लेकिन उनका चेहरा और हाथ जमीन से इतनी जोर से लगा कि दर्द से कराह उठे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

ले जाना पड़ा अस्पताल

जैसे ही ड्रेक्स नीचे गिरे तो वह फिर उठने में सक्षम नहीं हुए। पहले तो गल्फ टीम जश्न मनाने लगी, लेकिन कुछ ही सेकंड बाद सब सन्न रह गए क्योंकि ड्रेक्स दर्द से चिल्ला रहे थे। ऐसे में तुरंत मेडिकल टीम आई, जिन्होंने स्ट्रेक्चर पर ड्रेक्स को बाउंड्री पर लाया। तभी एंबुलेंस भी बाउंड्री के करीब आ चुकी थी। ड्रेक्स को तुरंत एंबुलेंस में बैठाकर अस्तपाल ले जाया गया। वहीं मैदान पर माैजूद खिलाड़ी उनके लिए दुआ भी करते नजर आए। 

मेहनत पर नहीं फिरा पानी

हालांकि, मोईन अली का मुश्किल कैच लेने की ड्रेक्स की मेहनत पर पानी नहीं फिरा। डेविड वीजा ने 5 विकेट लिए जिसके चलते शारजाह की टीम पहले बल्लेबाडी करते हुए सिर्फ 107 रन ही बना सकी। जवाब में गल्फ ने 16.3 ओवर में 7 विकेट रहते मैच अपने नाम कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News

Recommended News