शोएब अख्तर तीसरी बार बने पिता, पत्नी रुबाब खान के साथ बेटी का किया स्वागत

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 11:39 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर तीसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी ने शुक्रवार को बेटी को जन्म दिया है। शोएब अख्तर और रुबाब ने साल 2014 में शादी की थी। शादी के बाद उनके घर साल 2016 में मिकाइल अली तो 2019 में मोहम्मद मुजद्दिद अली ने जन्म लिया। अब अख्तर बेटी नूरेह अली अख्तर के पिता बन गए हैं। 

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने अख्तर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर लिखा- मिकाइल और मुजद्दिद की अब एक छोटी बहन है। अल्लाह ताला ने हमें एक बेटी का आशीर्वाद दिया है। नूरेह अली अख्तर का स्वागत करते हुए, जिनका जन्म जुम्मा की नमाज़ के दौरान, 19 शाबान, 1445 हिजरी में हुआ था। 1 मार्च, 2024 आप सबकी दुआओं का तालाब गार।

 

 


शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लिए साल 1997 में डैब्यू किया था और 2011 में उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला खेला था। उन्होंने टेस्ट, वनडे और टी20ई में क्रमशः 178, 247 और 19 विकेट लिए। इसके बाद वह क्रिकेट कमेंट्री करते नजर आए। इसके अलावा वह अपने यूट्यूब चैनल पर एक्सपर्ट व्यू देने के लिए भी जाने जाते हैं।


बता दें कि शोएब और रुबाब खान ने 2014 में करीबी दोस्त और परिवार के बीच एक निजी समारोह में शादी की थी। उनकी शादी की बातचीत तब शुरू हुई जब अख्तर 2013 में सऊदी अरब में हज कर रहे थे। यहीं पर रावलपिंडी एक्सप्रेस ने रुबाब के पिता से मुलाकात की और उनसे उनके लिए लड़की ढूंढने को कहा। वहीं, रुबाब के पिता ने अपनी बेटी का हाथ देने की पेशकश की थी। रुबाब शोएब से 18 साल छोटी है। लेकिन बावजूद इसके पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शादी के लिए मान गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News