IPL 2020 को लेकर बोले श्रेयस अय्यर, कहा- लंबे समय बाद अच्छी खबर सुनी है

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 03:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि कोविड-19 महामारी के इस चुनौतीपूर्ण समय के बीच उन्होंने लंबे समय बाद अच्छी खबर सुनी है। आईपीएल 2020 मार्च में होना था लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया और अब ये टूर्नामेंट 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक यूएई में खेला जाएगा। 

PunjabKesari

अय्यर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, हमारी दुनिया जिस चुनौतीपूर्ण दौर से गुजर रही है, उसमें कोई शक नहीं है कि आईपीएल होने की खबर सबसे अच्छी चीजों में से एक हैं। एक लंबे समय ये सब सुना है। उन्होंने कहा, हम निश्चित रूप से स्टेडियम में अपने दिल्ली के प्रशंसकों को याद करेंगे, वे पिछले साल हमारी सफलता का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे। मैं अपने साथियों के साथ जल्द ही इकट्ठा होने का इंतजार कर रहा हूं, विशेषकर जो दिल्ली कैपिटल्स में नए हैं। उन्होंने कहा कि आगामी सीजन को वास्तव में यादगार बनाने के लिए हमारी पूरी कोशिश है। 

नए सीजन की शुरुआत पर बोलते हुए, टीम के सह-मालिक और अध्यक्ष पार्थ जिंदल ने कहा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि आईपीएल की खबर हम सभी के लिए ताजी हवा में सांस लेने के रूप में आई हैं। प्रसन्नता व्यक्त करने वाले लोगों की संख्या उल्लेखनीय है और हम सभी इस सीजन में दिल्ली में ट्रॉफी लाने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि आईपीएल वास्तव में हमारे देश के मनोबल को ऊपर उठाने की शक्ति रखता है क्योंकि हम कोविड महामारी से लड़ रहे हैं और मुझे खुशी है कि IPL 2020 का आयोजन किया जा रहा है। दिल्ली कैपिटल के सीईओ धीरज मल्होत्रा ने कहा कि उनका मानना है कि टूर्नामेंट का आगामी संस्करण महत्वपूर्ण होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News