श्रेयस अय्यर ने बताया- 3 छक्के मारते वक्त क्या चल रहा था दिमाग में

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 03:30 PM (IST)

नागपुर : बांगलादेश के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में भारतीय टीम को फ्रंट सीट पर लाने का श्रेय श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को भी जाता है। श्रेयस अय्यर ने 33 गेंदों में 62 रन बनाकर टीम इंडिया को गति दी। श्रेयस अय्यर ने अपनी पारी के दौरान तीन चौके और 5 छक्के भी लगाए। मैच जीतने के बाद प्रेस वार्ता (Press Conference) में श्रेयस ने अपनी पारी पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि कब मैच उनकी टीम के पक्ष में आ गया था।

श्रेयस अय्यर के लिए क्या आसान था छक्के लगाना 

श्रेयस अय्यर बोले- सच कहूं तो यह पारी आसान नहीं थी। शुरुआत में मेरे लिए विकेट का विश्लेषण करना वास्तव में कठिन था। एक बार जब मुझे लगा कि मैं खुद को कुछ समय दूंगा, तो यह वास्तव में आज मेरे लिए काम कर गया। मैंने इससे पहले भी ऐसे मौकों पर बड़े हिट लगाए हैं लेकिन ऐसी परिस्थितियों में खुद को आगे लाने की जरूरत होती है। हमें उस वक्त एक साझेदारी की जरूरत थी। 

श्रेयस अय्यर के छक्के लगाने का राज 

श्रेयस अय्यर ने कहा- स्थिति तब बदली जब बांगलदेश ने अपना पार्ट-टाइमर बॉलर लगा दिया। मुझे लगा कि इसपर रन बन सकते हैं। मैं पिछले कुछ सत्रों में ऐसे मौकों पर सहज होने की कोशिश कर रहा था। मुझे खुशी है कि मैं निरंतरता से ऐसा कर पा रहा हूं। हमारे लिए इस कठिन परिस्थिति में होना वास्तव में महत्वपूर्ण था क्योंकि हम पहले ऐसी स्थिति में नहीं थे। मुझे जो समर्थन मिला है, उससे मैं वास्तव में खुश हूं। यह जीवन भर के अनुभव में एक बार आता है और उम्मीद है कि हम गति को आगे बढ़ाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News