RCB-RCB चिल्लाते दर्शकों को सिराज ने किया ऐसा इशारा, सोशल मीडिया पर हुई वाह-वाह

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 06:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने दो मैचों टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम को 1-0 से शिकस्त दी। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड की टीम ने कानपुर में खेले गए टेस्ट मैच को आखिरी दिन बचा लिया। पर मुंबई में खेले गए दूसरे मैच में ऐजाज पटेल की ऐतिहासिक गेंदबाजी के बावजूद टीम 372 रन से मैच हार गई। पर इस मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह दर्शकों भारत का समर्थन करने को कह रहे हैं।

मुंबई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के ऊपरी क्रम को ध्वस्त कर दिया। फिर बाद में भारतीय स्पिनर्स ने न्यूजीलैंड की पारी को 62 रन पर ऑलआउट कर दिया। मैच खत्म होने के बाद मैदान में सभी दर्शक सिराज नाम चिल्लाने लगे। सिराज ने दर्शकों को फ्लाइंग किस का इशारा किया। पर इसके बाद ही दर्शक आरसीबी आरसीबी चिल्लाने लगे। क्योंकि आईपीएल में सिराज आरसीबी के लिए खेलते है।

जैसे ही दर्शकों ने आरसीबी का नाम लेकर चिल्लाना शुरू किया तो सिराज ने दर्शकों की तरफ इशारा किया। सिराज ने आरसीबी का नाम लेकर चिल्ला रहे दर्शकों को भारतीय टीम की जर्सी का इशारा किया और टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए कहा। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और लोगों को काफी पसंद आ रही है।

गौर हो न्यूजीलैंड का भारत का दौरा खत्म हो गया है। न्यूजीलैंड की टीम ने पहले 3 मैचों की टी20 सीरीज 3-0 से गंवाई और उसके बाद टेस्ट सीरीज 1-0 से गंवाई। टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों का प्रदर्शन अच्छा रहा। न्यूजीलैंड ने जहां कानपुर की मुश्किल पिच पर मैच ड्रॉ करवाने में कामयाब हो पाई। तो वहीं मुंबई टेस्ट मैच में कीवी स्पिनर ऐजाज पटेल ने 10 विकेट लेकर इतिहास रच दिया। बावजूद इसके न्यूजीलैंड की टीम को 372 रन की हार देखनी पड़ी।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News