स्मृति मंधाना ने हवा में पकड़ा गजब का कैच, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 09:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना सिर्फ अपनी बल्लेबाजी के लिए बल्कि मैदान पर जबरदस्त फिल्डिंग के लिए भी जानी जाती है। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में जहां स्मृति मंधाना ने अपने बल्ले से रन बरसाए वहीं उन्होंने अपनी शानदार फिल्डिंग से भी सबकी खूब वाह वाही लूटी। मंधाना ने हवा में उड़कर नताली के कैच को पकड़ा और उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया।  उनकी इस शानदार फिल्डिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

तीसरे वनडे में इंग्लैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई। इंग्लैंड की टीम की ओर से नताली साइवर तेजी से रन बना रही थी। लेकिन अर्धशतक बनाने से पहले ही स्मृति मंधाना ने उन्हें अर्धशतक बनाने से रोक दिया। दीप्ति शर्मा की गेंद पर स्मृति मंधाना ने हवा में डाइव लगाकर कैच पकड़ा। मंधाना का यह कैच देखकर एक पल के लिए बल्लेबाज नताली  को भी यकीन नहीं हुआ। नताली साइवर की इस शानदार कैच के सोशल मीडिया पर मंधाना की खूब तारीफ हो रही है।

गौर हो कि तीसरे वनडे मैच में भारतीय कप्तान मिताली राज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी के लिए आई इंग्लैंड की टीम भारतीय टीम ने 219 रन पर ऑलआउट कर दिया। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने आई भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा ने अच्छी शुरूआत दी। इस मैच मंधाना अर्धशतक बनाने से चूक गई। लेकिन कप्तान मिताली राज ने अपनी 75 रन की कप्तानी पारी से टीम को जीत दिलाई। इस मैच में मिताली राज महिला क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाने वाली खिलाड़ी बन गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News