हैदराबाद के मुख्य कोच बेलिस ने कहा: मैच फिट होने के लिए विलियमसन को और समय लगेगा

punjabkesari.in Monday, Apr 12, 2021 - 11:37 AM (IST)

चेन्नई : सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा है कि न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले मैच के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया क्योंकि उन्हें मैच फिट होने में और समय लगेगा। विलियमसन ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए पिछले सत्र में सनराइजर्स के लिए 11 पारियों में 317 रन बनाए थे। वहीं जॉनी बेयरस्टो ने 345 रन बनाए थे। 

बेलिस ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘हमें लगा कि केन को मैच फिट होने के लिए अतिरिक्त समय लगेगा। वह मैच फिट होते तो जॉनी बेयरस्टो की जगह खेलते। हम इससे चिंतित नहीं है क्योंकि भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला में बेयरस्टो ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था।' बेयरस्टो ने कल 55 रन बनाए लेकिन पारी की शुरूआत करते हुए साहा सस्ते में आउट हो गए। 

बेलिस ने कहा कि टी20 में चौथे नंबर पर खेलने वाले लेकिन वनडे में इंग्लैंड के लिये पारी का आगाज करने वाले बेयरस्टो आईपीएल में भी पारी की शुरूआत कर सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘फिटनेस और फॉर्म पर निर्भर करता है। हमें पता है कि वह पारी की शुरूआत भी कर सकता है और विकेटकीपिंग भी। इससे हमें विकल्प मिल जाता है लेकिन उसने इंग्लैंड के लिये चौथे नंबर पर अच्छा प्रदर्शन किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News