स्ट्रोमैन को रिंग में जाकर सभी की धुनाई करनी चाहिएः स्टोन कोल्ड

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 12:38 PM (IST)

नई दिल्लीः WWE इतिहास के सबसे सफल रैसलर्स में से एक स्टोन कोल्ड ने हाल ही में कंपनी को एक सलाह दी है। इस वक्त WWE में जो भी स्टोरी लाइन चल रही है, उन्होंने उसको लेकर काफी सारी बातें की। खासतौर पर उन्होंने ब्राॅन स्ट्रोमैन के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा कि स्ट्रोमैन को रिंग में जाकर सभी की धुनाई करनी चाहिए।

स्टोन कोल्ड ने कहा कि, ''आपको हमेशा सचेत रहना होगा कि आप स्ट्रोमैन के साथ क्या कर रहे है। अगर उनके करेक्टर के साथ नहीं खेला गया तो उनकी क्षमता फिर नीचे आ सकती है। मैं 6 फुट 8 इंच और 330 पाउंट के सुपरस्टार से ये नहीं चाहता कि वो मुझे हसाएं। मैं ये चाहता हूं कि वो रिंग में जाए और सभी की धुनाई कर दे क्योंकि उनमें ये माद्दा है वो ये कर सकते है। अगर वो ऐसा नहीं करेंगे तो फिर WWE में नीचे की ओर आ जाएंगे। वो बैल्ट के काबिल है तो हमेशा उनसे हंसाने की उम्मीद ना करें।''

स्टोन कोल्ड WWE के फेस रहे है। WCW से लेकर उन्होंने हमेशा अच्छा काम किया है। पूरी दुनिया उनके काम की कायल है। रिटायरमेंट के बाद भी वो कई नए रोल में कंपनी में नजर आए है। पिछली बार वो रॉ की 25वीं सालगिरह में नजर आए थे। ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय मंडे नाइट रॉ में परफॉर्म कर रहे है। मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए उन्होंने क्वालीफाई कर लिया है। पिछले महीने सऊदी अरब में हुए 50 मैन ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल मैच को उन्होंने जीता था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News