ईशान किशन की बैटिंग देख परेशान हुई सुहाना खान, सरेआम निकाल दी गाली (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 06:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल 2023 के 22वें मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स पर 5 विकेट से जीत हासिल की। कोलकाता ने मुंबई के सामने 186 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन जिस अंदाज में मुंबई ने शुरूआत की, तो लगा कि मैच 14-15 ओवर में ही खत्म हो जाएगा। मैच को देखने के लिए अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी आई हुईं थी। जब कोलकाता के लिए वेंकटेश अय्यर ने शतक जमाया तो वह काफी खुश नजर आईं थी, लेकिन जब मुंबई के बल्लेबाज ईशान किशन तेजी से रन बटोर रहे थे तो उनके चेहरे पर मायूसी छाई थी। जैसे ही किशन आउट हुए तो उन्होंने सरेआम गाली निकाल दी। 

हुआ ऐसा कि जल्द ही अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रही स्टार किड सुहाना से किसी को ऐसे व्यवहार से उम्मीद नहीं थी, लेकिन उन्होंने किशन के आउट होने पर ही गाली निकाली, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हुआ ऐसा कि किशन 21 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर चुके थे। वह तेजी से रन बटोर रहे थे कि इतने में वह 25 गेंदों में 5 चौके और 5 छक्के के दम पर 58 रनों की पारी खेली।

सरेआम निकाल दी गाली 

जिस अंदाज में किशन खेल रहे थे, लगा कि वह जल्दी मैच खत्म कर देंगे। सुहाना के चेहरे पर खुशी गायब थी, लेकिन जैसै ही वरुण चक्रवर्ती ने 8वें ओवर की तीसरी गेंद पर बलखाती गेंद पर बोल्ड कर दिया तो सुहाना का रिएक्शन वायरल हो गया। वह स्टैंड में खड़ी होकर कुछ चबा रही थीं। उन्होंने तुरंत ही दो शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गाली निकाल दी। सोशल मीडिया इसे लेकर जो दावा किया जा रहा है उन शब्दों को यहां नहीं लिखा जा सकता है। लेकिन वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो क्या कह रही हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News