IPL स्थगित करने पर बोले सुरेश रैना, बहुत सारी जिंदगियां दांव पर लगी है

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 12:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में खेल रहे कुछ खिलाड़ियों के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के लिए इस लीग को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने का फैसला लिया गया। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी सुरेश रैना ने बीसीसीआई द्वारा आईपीएल को स्थगित करने के फैसले का समर्थन किया और कहा कि बहुत सारी जिंदगियां दांव पर लगी है और जीवन में कभी इतना असहाय महसूस नहीं किया। 

आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा, रैना ने कहा कि यह अब मजाक नहीं है। बहुत सारी जिंदगियां दांव पर लगी है और जीवन में कभी इतना असहाय महसूस नहीं किया। इससे मतलब नहीं है कि हम कितनी मदद करना चाहते हैं, मगर हमारे पास वाकई में संसाधन खत्‍म हो चुके हैं। देश का हर एक व्‍यक्ति जो जिंदगी बचाने के लिए एक दूसरे के साथ खड़ा है वह सैल्यूट का हकदार है। 

Sports

गौर हो कि इससे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल वाॅन ने आईपीएल स्थगित वाले फैसले को समझदारी भरा बताया था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, आईपीएल को स्‍थगित करने का फैसला बहुत समझदारी भरा लगा। उन्होंने आगे लिखा, अब बबल के अंदर भी मामले आने लगे तो उनके पास और कोई विकल्‍प नहीं बचा था। उम्‍मीद है कि भारत में सभी लोग सुरक्षित होंगे और विदेशी खिलाड़‍ियों को अपने परिवार तक पहुंचने का रास्‍ता मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News