टीम इंडिया का सहयोगी स्टाफ कोविड पॉजीटिव, 5वें टेस्ट पर मंडराए बादल

punjabkesari.in Thursday, Sep 09, 2021 - 04:27 PM (IST)

नई दिल्ली : टीम इंडिया का एक सहयोगी स्टाफ कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। इससे मैनचेस्टर में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले पांचवें टेस्ट मैच पर संदेह पैदा हो गया है। श्रृंखला का अंतिम मैच शुक्रवार से होना है। भारत अभी सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है। कुछ दिनों पहले ही कोच रवि शास्त्री, भरत अरुण और आर. श्रीधर को लंदन में कोविड पॉजीटिव पाए जाने पर संगरोध के लिए भेज दिया गया था। इस कारण वह ओवल में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत के गवाह नहीं बन पाए थे। 

Team India, Support staff, Covid positive, ENG vs IND 5th Test, england vs india, india tour of england 2021, कोविड 19 पॉजिटिव, टीम इंडिया, Cricket news in hindi, sports news

सूत्रों के अनुसार अभी तक कोई खिलाड़ी कोविड-पॉजीटिव नहीं पाया गया है। लेकिन टीम के भीतर वायरस के फैलने से इंकार नहीं किया जा सकता है क्योंकि अधिकांश क्रिकेटर पिछले टेस्ट के दौरान सहयोगी स्टाफ के निकट संपर्क में थे। पिछले सप्ताह कोचों के सकारात्मक परीक्षण के बाद, पूरी टीम ने आरटी-पीसीआर परीक्षण किया था। गुरुवार को सकारात्मक परीक्षण करने वाले दस्ते के सदस्य पहले निगेटिव थे।

Team India, Support staff, Covid positive, ENG vs IND 5th Test, england vs india, india tour of england 2021, कोविड 19 पॉजिटिव, टीम इंडिया, Cricket news in hindi, sports news

पता चला है कि बीसीसीआई मैनचेस्टर में टीम से बात करने के बाद टेस्ट को आगे बढ़ाने को इच्छुक नहीं है। 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के साथ, वे नहीं चाहते थे कि टूर्नामेंट प्रभावित हो। वहीं, भारतीय टीम का पांचवें टेस्ट की शुरुआत से एक दिन पहले होने वाला अभ्यास सत्र रद्द कर दिया गया है। खिलाडिय़ों को अपने कमरों में ही रहने की सलाह दी गई है। कहा गया है कि वह एहतियात के तौर पर बाहर न निकलें या एक-दूसरे से न मिलें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News