अक्षर पटेल ने सुनाया किस्सा- उस दिन मुझे पंत की बहन का फोन आया... मैं डर गया क्योंकि

punjabkesari.in Sunday, Dec 31, 2023 - 07:40 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को दिल्ली-रुड़की राजमार्ग पर पिछले साल दिसंबर में कार दुर्घटना का सामना करना पड़ा था। पंत की कार डिवाइडर से टकरा गई थी जिससे उन्हें गंभीर चोटें आईं थीं। कार में आग लग गई थी और वह राहगीर की मदद से बचे थे। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) में पंत के साथी अक्षर पटेल ने एक किस्सा शेयर किया है।

अक्षर पटेल ने बताया कि उस दिन सुबह-सुबह पंत की बहन प्रतिमा का मुझे फोन आया। उन्होंने पूछा कि आखिरी बार पंत से कब बात की थी। उस वक्त सुबह 7 या 8 बजे थे। वह जानना चाहती थी कि मेरी आखिरी बार ऋषभ पंत से कब बात हुई थी। मैंने समझाया कि मैंने पिछले दिन उससे बात करने की योजना बनाई थी लेकिन नहीं कर पाया। प्रतिमा ने तुरंत पंत की मां का संपर्क नंबर मांगा, जिससे पता चला कि वह एक दुर्घटना का शिकार हो गया है। डीसी द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में अक्षर ने कहा कि मेरी प्रारंभिक प्रतिक्रिया सबसे खराब होने का डर था, यह सोचकर कि वह मर जाएगा।

बता दें कि पंत उस दुर्घटना के बाद तेजी से सुधार कर रहे हैं। उनका लक्ष्य 2024 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक्शन में वापसी करना है। डीसी फ्रेंचाइजी के साथ 19 दिसंबर को दुबई में आईपीएल नीलामी तालिका में उनकी उपस्थिति मैदान पर वापस आने के उनके दृढ़ संकल्प को दर्शाती है।

आईपीएल द्वारा एक्स पर साझा किए गए एक हालिया वीडियो में, पंत ने ऐसी दर्दनाक घटना के बाद जीवित रहने के लिए आभार व्यक्त किया था। उन्होंने कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि दुर्घटना के बाद जीवित हूं। शुरुआती रिकवरी कठिन थी, लेकिन अब यह अच्छी तरह से प्रगति कर रही है, खासकर शारीरिक रूप से। शुरुआती चुनौतियों के बावजूद, मैं पुनर्प्राप्ति यात्रा को लेकर आशावादी हूं। लोगों का सामना करना कठिन था, लेकिन कठिन समय में अपनी टीम का समर्थन करना मेरे लिए आवश्यक था। यह मेरी पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और मैं चुनौतियों से पार पाने के लिए दृढ़ हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News