मैच जीतने के बाद जडेजा की बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने, फैंस के लिए लिखा खास मैसेज

punjabkesari.in Friday, Oct 30, 2020 - 02:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने कहा कि यह जीत प्रशंसकों के लिए थी जिन्होंने तीन बार की आईपीएल चैम्पियन के प्लेऑफ में क्वालिफाई ना करने पर भी उनका साथ दिया। 

पिछले मुकाबलों की तुलना में सीएसके ने अच्छा प्रदर्शन दिखाते हुए केकेआर से मिले 173 रन के लक्ष्य को भेदकर जीत प्राप्त की। इस दौरान जडेजा ने एक के बाद एक छक्के लगाते हुए 11 गेंदों पर 31 रन बनाए। मैच जीतने के बाद जडेजा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ये जीत आपके लिए थी। शानदार सपोर्ट के लिए आपका शुक्रिया। 

PunjabKesari

मैच के बाद जडेजा ने सैम करन के साथ पार्टनशिप पर कहा था कि मैं नेट्स में गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा था और उसके बारे में सोचता रहा और मैं मैच में ऐसा करने में कामयाब रहा। हम (मैं और सैम करन) गेंदबाजों के बाद जाने की बात कर रहे थे, और अंतिम 12 गेंदों में आप ज्यादा नहीं सोचते। 

PunjabKesari

जडेजा ने कहा था कि बस गेंद को देखें और हिट करें। मैं अपनी परफार्मेंस को ढीला नहीं करना चाह रहा था और मुझे पता था कि अगर वे मेरे आर्क में गेंदबाजी करेंगे तो मैं छक्का लगा सकता हूं। हर खेल को जीतना हमेशा हमारे लिए बहुत मायने रखता है। गौर हो कि केकेआर पर जीत के बाद सीएसके के 13 मैचों में 5 जीत के बाद 10 अंक हो गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News