दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में केएल राहुल के साथ ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

punjabkesari.in Friday, Dec 24, 2021 - 11:47 AM (IST)

सेंचुरियन : भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और मयंक अग्रवाल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट (26 दिसंबर) से शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान एक सफल यात्रा की उम्मीद कर रहे हैं। इस जोड़ी को उम्मीद है कि उन्हें ओपनिंग का मौका मिलेगा। ओपनर रोहित शर्मा और युवा शुभमन गिल की चोटों ने राहुल और अग्रवाल को सुर्खियों में ला दिया है और यह जोड़ी निश्चित रूप से दक्षिण अफ्रीका में पारी की शुरुआत करेगी। 

दोनों के बीच बहुत अच्छा तालमेल है और यह तब स्पष्ट हुआ जब दोनों ने गुरुवार को बातचीत की और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें स्पष्ट रूप से संकेत दिया गया कि वे ओपनिंग करने के चुनौतीपूर्ण कार्य की प्रतीक्षा कर रहे थे। भारत के उप-कप्तान राहुल ने कहा, उम्मीद है कि मैं और आप (मयंक) 26 दिसंबर को वहां जा सकते हैं और हमारी टीम को शानदार शुरुआत दिला सकते हैं और शानदार सीरीज खेल सकते हैं। 

राहुल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछली सीरीज के बारे में कहा कि हम दोनों के लिए यह एक शानदार यात्रा रही है। हमने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि हम एक साथ देश के लिए खेलेंगे। मैंने ऑस्ट्रेलिया (पिछले साल) में एक बॉक्सिंग डे गेम में डेब्यू किया जो बहुत अच्छा नहीं रहा। मैंने अपना स्थान खो दिया आपके लिए एक बॉक्सिंग डे गेम, जो मैं आपके (मयंक) के लिए बहुत खुश था। 

दोनों ने संभवत: भारत की शुरुआती पहेली को सुलझा लिया है, भारत के सामने असली मुद्दा तब उठेगा जब अनुभवी चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे या हाल ही में सफल पदार्पण करने वाले श्रेयस अय्यर को लेकर कॉल लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News