टिम साउदी ने दिया बयान, कहा- इंग्लैंड के खिलाफ अपनाएंगे खास रणनीति

punjabkesari.in Sunday, Jun 06, 2021 - 04:10 PM (IST)

लंदन : न्यूजीलैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी ने कहा कि उनकी टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट में तीसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ने के बावजूद जीत की उम्मीद नहीं छोड़ी है। साउदी ने 43 रन देकर छह विकेट लिए जिससे न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को पहली पारी में 275 रन पर आउट कर दिया। न्यूजीलैंड ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 62 रन बनाए हैं और उसकी कुल बढ़त 165 रन हो गई है। न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 378 रन बनाए थे।

साउदी ने कहा कि तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ने के कारण नुकसान हुआ लेकिन आखिरी दिन 98 ओवर का खेल होगा और ऐसे में कोई भी परिणाम संभव है। कोई नहीं जानता कि क्या होगा लेकिन हम ऐसी स्थिति में हैं जहां हम जीत की कोशिश कर सकते हैं। आप अपने देश को जीत दिलाने के लिए टेस्ट मैच खेलते हो और लार्ड्स पर जीत विशेष होगी इसलिए हमें पांचवें दिन के लिए खास रणनीति के साथ मैदान पर उतरना होगा।

साउदी ने शानदार गेंदबाजी करके दूसरी बार लार्ड्स की सम्मा​न पट्टिका में अपना नाम लिखवाया। तेज गेंदबाजी के उनके साथी काइल जैमीसन ने भी तीन विकेट लिए। जैमीसन ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को चौथे दिन की पहली गेंद पर ही आउट कर दिया था। दिन की पहली गेंद पर ही जो रूट का विकेट हासिल करना, हम शायद इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News