टाइमल मिल्स की दो साल की बेटी को आया स्ट्रोक, इस सीजन BBL में नहीं लेंगे हिस्सा

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 12:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के लिए ऑस्ट्रेलिया की उड़ान भरने से कुछ समय पहले अपनी दो साल की बेटी के स्ट्रोक से पीड़ित होने की दुर्भाग्यपूर्ण खबर का खुलासा किया। इसी के साथ अब यह भी पुष्टि हो गई है कि इंग्लैंड का तेज गेंदबाज ने आपातकाल कारण की वजह से इस सीजन बिग बैश लीग से अपना नाम वापस ले लिया है।

मिल्स बीबीएल में पर्थ स्कॉचर्स टीम के साथ जुड़ने वाले था, लेकिन उन्होंने अब इस लीग से हाथ खिंच लिया है। मिल्स ने अपनी बेटी की दुर्भाग्यपूर्ण खबर को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और कहा कि उनकी दो साल की बच्ची ने अपने शरीर के बाएं हिस्से का पूरा उपयोग खो दिया।

टाइमल मिल्स ने अपनी बेटी की खबर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा" सबसे भयानक 11 दिनों के बाद क्रिसमस के लिए अपने घर जा रहा हूं। जब हम हवाई अड्डे पर ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होने वाले थे तो हमारी बेटी को एक स्ट्रोक से जूझना पड़ा। उसने अपने शरीर के बाईं ओर का पूरा उपयोग खो दिया और हमें बताया गया कि वे अनुमान नहीं लगा सकते कि वह कितना ठीक हो पाएगी।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tymal Mills (@tymalmills)

उन्होंने आगे लिखा,“सभी चुनौतियों का सामना करने के बावजूद हमारी छोटी बच्ची ने अपनी रिकवरी से सभी को चकित कर दिया है, जहां हमें अस्पताल से बाहर निकलने के साथ छुट्टी दे दी गई। उसके पास बहुत सारे रिहैब, दवाएं और स्कैन से गुजरना है, लेकिन हम अभी जहां हैं, वहां होने के लिए बहुत आभारी हैं। हम तक पहुंचने वाले सभी लोगों का धन्यवाद। अपने प्रियजनों को दिल के पास रखें।"

वहीं, टाइमल मिल्स के बाहर हो जाने के बाद उनकी रिप्लेसमेंट के रूप में पर्थ स्कॉचर्स ने इंग्लैंट के खिलाड़ी डेविड पायने को टीम में शामिल करने की घोषणा की है। डेविड ने 126 टी20 मैच खेले हैं, जिनमें से उन्होंने 155 विकेट हासिल किए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़ा 25 रन देकर 5 विकेट हासिल करने का है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News