मशहूर फाइटर कार हादसे में जख्मी, बोला- मैं मर सकता था, शुक्र है जान बच गई

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 06:49 PM (IST)

डबलिन : अल्टिमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) के स्टार फाइटर कॉनर मैकग्रेगर अपने देश आयरलैंड में सड़क दुर्घटना का शिकार हुए, हालांकि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है मैकग्रेगर ने शुक्रवार को यह जानकारी खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर साझा की। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना गया, ‘‘मैं वहां मर सकता था'' जबकि कार का ड्राइवर माफी मांग रहा था। हालांकि बाद में उन्होने यह वीडियो डिलीट कर दिया।      

मैकग्रेगर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘पीछे से अभी-अभी एक कार ने टक्कर मारी। सूरज की तेज रोशनी कार चालक की आंखों में पड़ रही थी जिस कारण वह मुझे नहीं देख सका और पूरी रफ्तार के साथ मुझसे टकरा गया। ईश्वर का शुक्र है, सतर्क रहने के कारण मेरी जान बच गई।'' मैकग्रेगर पिछले कुछ महीनों से चर्चा में रहे हैं। पिछले साल जुलाई में एक महिला ने उन पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया था। हालांकि मैकग्रेगोर आरोप से इंकार करते रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Conor McGregor Official (@thenotoriousmma)

पूर्व फेदरवेट और लाइटवेट चैंपियन ने यह भी कहा था कि यूएफसी ने उन्हें ‘‘द अल्टीमेट फाइटर'' के अगले सीज़न में कोच बनने के लिये आमंत्रित किया है मगर अब तक उन्होंने इसके लिये सहमति नहीं जताई है। मैकग्रेगर को आखिरी बार जुलाई 2021 में डस्टिन पॉयरियर से हार का सामना करना पड़ा था। बाउट में मैकग्रेगर का पैर टूट गया था और तब से वह रिहैबिंग कर रहे हैं। मैकग्रेगर के कोच जॉन कवनघ ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि मैकग्रेगर 2023 में लड़ेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News