KKR vs DC : उमेश ने मारा खतरनाक बाउंसर, बल्लेबाजी कर रहे शॉ के सिर पर लगा, देखें वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 05:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी के लिए आई दिल्ली कैपिटल्स की टीम को पृथ्वी शॉ और डेविड वार्नर ने तेज शुरूआत दी। दोनों ही बल्लेबाजों ने पावरप्ले का फायदा उठाते हुए 68 रन जोड़ लिए। पर इस दौरान गेंदबाजी करने के लिए कोलकाता के तेज गेंदबाज उमेश यादव का एक तेज बाउंसर सीधा पृथ्वी शॉ के सिर पर जा लगा। गेंद लगने के बाद शॉ के पास खिलाड़ी दौड़ते हुए आए और उनका हाल-चाल पूछने लगे।

PunjabKesari

कोलकाता के लिए तीसरा ओवर फेंकने के लिए आए उमेश यादव ने चौथी गेंद बाउंसर फेंकी। बल्लेबाजी कर रहे शॉ ने इस बाउंसर पर शॉट मारने की कोशिश की। पर बाउंसर इतना तेज था कि शॉ के बल्ले से पहले ही गेंद उनके हेल्मेट जा टकरा गई। गेंद लगने के बाद उमेश यादव और साथी खिलाड़ी उनका हाल-चाल पूछा। शॉ के सही-सलामत होने के बाद ही अगली गेंद फेंकी गई।

उमेश यादव का बाउंसर कितना तेज था कि इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि हेल्मेट पर गेंद लगने के बाद वह बाउंड्री पार करके चली गई। अंपायर ने इस पर चौका दे दिया। आईपीएल की आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इसकी वीडियो शेयर की है।

गौर हो कि कोलकाता नाईट राईडर्स के खिलाफ पृथ्वी शॉ ने 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के लगाए। शॉ का इस दौरान स्ट्राईक रेट 175.86 का रहा। शॉ ने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान दिल्ली के लिए अपना 50वां छक्का भी लगाया।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News