हार्दिक पांड्या की बाजू पर लगा उमरान मालिक का तेजतर्रार Bouncer, पत्नी नताशा सहमी

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 05:49 PM (IST)

खेल डैस्क : वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने अपनी गति से सबको प्रभावित किया। गुजरात के पास लॉकी फाग्र्यूसन जैसा तेज गेंदबाज था जबकि हैदराबाद की ओर से इमरान मलिक ने तेजतर्रार गेंदें फेंकी। उमरान मैच की शुरुआत में चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने एक बाऊंसर से गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या को जख्मी कर दिया। यह सीन देखकर हार्दिक की पत्नी नताशा भी सहमी हुई नजर आई।

हुआ यूं कि उमरान की एक गेंद जोकि 145 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से आई थी, को हार्दिक समझ नहीं पाए। गेंद हार्दिक के कंधे पर लगी। जैसे ही यह घटनाक्रम हुआ स्टेडियम में बैठे दर्शकों की नजर हार्दिक पर आ गई। हार्दिक पहले से ही चोटों के कारण परेशान रहे हैं। फैंस को उम्मीद बंधी है कि आईपीएल में बढिय़ा प्रदर्शन कर वे टीम इंडिया में वापसी करेंगे। लेकिन जब उमरान का एक बाऊंसर उसके कंधे पर लगा तो सभी फैंस को यह चिंता हो गई कि क्या वह दोबारा जख्मी तो नहीं हो जाएंगे।

गेंद लगने के बाद हार्दिक पांड्या काफी दर्द में देखे गए। उन्होंने अपने कंधों को घुमाया और महसूस किया कि उन्हें कितना दर्द हो रहा है। इस दौरान डगआउट से फिजियो भी मैदान के अंदर आने लगा था लेकिन तभी हार्दिक ने उसे वापस जाने को बोल दिया। हार्दिक इस फैसले के बाद दर्शकों ने खूब तालियां बजाईं।

हालांकि हार्दिक इसका ज्यादा फायदा उठा नहीं पाए। अगले ही ओवर में उन्होंने इमरान मलिक की 152 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से आई गेंद पर शानदार चौका जड़ा लेकिन अगली ही गेंद पर उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेकर थर्ड मैन की ओर चली गई जहां फील्डर ने कैच लपकने में कोई चूक नहीं की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News