वरूण धवन ने खुद को बताया विराट का सबसे बड़ा फैन, कहा- मैं अंत तक उनको सपोर्ट करूंगा

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 04:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली बुरे दौर से गुजर रहे हैं। वह इस सीजन आईपीएल में रन बनाने के लिए क्रीज पर संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। इस सीजन विराट के बल्ले से 14 मैचों में 301 एक रन निकले हैं। वहीं 73 रन उनका सर्वश्रेष्ठ रहा है। विराट की खराब फॉर्म के बावजूद उनके फैंस बड़ी पारी की उम्मीद करते हैंं। बॉलीवुड के अभिनेता वरूण धवन भी विराट के बल्ले से बड़ी पारी देखने को बेताब हैं।

फिल्म प्रमोशन के दौरान वरूण धवन ने कहा कि मैं विराट कोहली के करियर की शुरूआत से ही बहुत बड़ा फैन हूं। क्योंकि खेल के प्रति उनका जज्बा और प्यार कमाल का है। वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं। मैं कोई सीजन वाला फैन नहीं हूं जो उनकी एक पारी देखकर फैन बन जाऊं। मैं विराट कोहली को उनके करियर के अंत तक समर्थन दूंगा। मैंने अनुष्का से भी विराट के बारे में काफी सुना है कि वह कैसे खेल के प्रति इतना जुनूनी हैं।

PunjabKesari

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन इस समय अपनी आगामी फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वरूण धवन के साथ अनिल कपूर, नीतू सिंह और कियारा अडवाणी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है।

गौर हो कि लखनऊ सुपर जायट्ंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2022 का एलिमिनेटर राउंड खेला जाएगा। इस मैच को जीतने वाली टीम दूसरे क्वालिफायर राउंड में जाएगी। जबकि हारने वाली टीम का सफर खत्म हो जाएगा। यह मैच कोलकाता के इडेन गार्डेन में खेला जाएगा। इस मैच में फैंस को विराट के बल्ले से रन निकलने का इंतजार रहेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News