पृथ्वी शॉ की पारी देखकर दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान, वह मुझे सहवाग की याद दिलाता है

7/19/2021 12:32:14 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज की और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई। भारतीय ओपनर पृथ्वी शॉ ने स्टैंड बाय कप्तान शिखर धवन के साथ टीम को अच्छी और तेज शुरूआत दी। शॉ हालांकि अर्धशतक से चूक गए लेकिन उन्होंने 24 गेंदों पर 9 चौकों की मदद से 43 रन बनाकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। शॉ पर श्रीलंका के पूर्व स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने कहा कि शॉ को देखकर उन्हें सहवाग की याद आती है। 

मुरलीधरन ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत में कहा, पृथ्वी शॉ टेस्ट खिलाड़ी की तुलना में एक बेहतर वनडे और टी20 खिलाड़ी है क्योंकि वह जिस तरह से खेलता है वह मुझे सहवाग जैसे किसी की याद दिलाता है। वह बहुत जोखिम लेता है और वह गेंदबाजी पक्ष को दबाव में डालता है। अगर वह स्कोर करता है, भारत के पास जीतने का एक अच्छा मौका होगा क्योंकि वह कम समय के भीतर एक बड़ा कुल स्कोर कर सकता है। उसके पास प्रतिभा है और वह निडर है। उसे आउट होने का कोई डर नहीं है। 

श्रीलंकाई दिग्गज ने कहा, भारत को उसे ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए क्योंकि आपको मैच जीतने के लिए खिलाड़ियों की आवश्यकता होती है। वह बहुत खतरनाक होगा। शिखर सामान्य रूप से आगे बढ़ सकता है। मैं उसे अच्छी तरह से जानता हूं क्योंकि वह सनराइजर्स के साथ था और अच्छा प्रदर्शन करने वाला था। इसलिए वह सामान्य रूप से जा सकता है और पृथ्वी अगर वह विकेट पर रहता है तो गेंदबाजी को नुकसान पहुंचा सकता है। यह भारत का एक बड़ा फायदा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static