न्यूजीलैंड में सीरीज जीतकर बोले कोहली- लंबे ऑस्ट्रेलियन टूर से थक गया हूं, अब लूंगा ब्रेक

punjabkesari.in Monday, Jan 28, 2019 - 03:37 PM (IST)

जालन्धर : न्यूजीलैंड में भारत को 3-0 से अजेय बढ़त दिलाकर ब्रेक पर जा रहे भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उन्होंने लंबे समय से कोई ब्रेक नहीं लिया था। ऑस्ट्रेलिया टूर बेहद व्यस्त था। अब मैं खुश हूं कि न्यूजीलैंड में 3-0 की अजेय बढ़त लेकर ब्रेक पर जा रहा हूं। अब मैं अपनी ब्रेक पर रिलेक्स हो सकूंगा। वैसे भी एक न एक दिन किसी ने आपकी जगह तो लेनी ही है। इसी तरह तो यह गेम चलती है। मुझे खुशी होते हैं- अपनी टीम के लिए ज्यादा से ज्यादा योगदान देने में। 

PunjabKesari

वहीं, कोहली ने सीरिज जीतने के बाद पोस्ट मैच सैरेमनी में कहा- तीन लगातार बढिय़ा जीत। अगर बात करूं तो पिछले दोनों मैचों में सबसे अच्छी। हमने पूरे मैच का खूब आनंद लिया। रायुडू और कार्तिक जब क्रीज पर थे तब भी हम खेल का मजा ले रहे थे। हम चेंजिंग रूम में बैठकर हर एक रन को सैलिब्रेट कर रहे थे। इससे पता चलता है कि हमारे ड्रेसिंग रूम का माहौल कितना अच्छा है। हमारे साथी अपने क्षमताओं पर भरोसा रखते हैं और इसे फील्ड पर उतारने में भी पारंगत हैं। 

PunjabKesari

कोहली ने कहा कि जब हमारे साथी कुछ मैचों में रन नहीं बना पाते तो आगामी मैचों में और भी बढिय़ा प्रदर्शन करने की भूख उनमें बढ़ती जाती है। यही हाल हमारी बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी विभाग का है। हमारे साथी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। इस कारण हम लगातार जीत रहे हैं। उम्मीद है कि हम आखिरी दो मैच भी जीतेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News