विश्व कप से पहले उन्हें अधिक समय देना चाहता हूं- कार्तिक को वरीयता देने पर बोले Rohit sharma

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 03:02 PM (IST)

हैदराबाद : भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अगले महीने आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले विकेटकीपर बल्लेबाज रोहित शर्मा को बल्लेबाजी का अधिक समय देना चाहते हैं । भारत अंतिम एकादश में कार्तिक और ऋषभ पंत में से एक को चुन रहा है। एशिया कप में पंत को चुना गया जबकि आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों मैचों में कार्तिक को उतारा गया।

 

T20 World Cup 2022, Rohit Sharma, Dinesh Karthik, Team india, cricket news in hindi, टी 20 विश्व कप 2022, रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक, टीम इंडिया, क्रिकेट समाचार हिंदी में

 

आस्ट्रेलिया को तीन मैचों की श्रृंखला में हराने के बाद रोहित ने कहा कि  मैं इन दोनों खिलाडिय़ों को विश्व कप से पहले अधिक से अधिक मौके देना चाहता हूं। एशिया कप में दोनों के सारे मैच खेलने की पूरी संभावना थी। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि दिनेश को अधिक समय देने की जरूरत है। उसे इस श्रृंखला में ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला। शायद तीन गेंद। यह काफी नहीं है। कार्तिक ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ कुल 7 गेंद खेली जबकि पंत ने एक मैच खेला लेकिन बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला।

 

 

रोहित ने कहा कि पंत को भी समय की जरूरत है लेकिन इस श्रृंखला में बल्लेबाजी क्रम में स्थिरता बनाए रखना जरूरी था। भारतीय टीम अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 श्रृंखला खेलेगी और रोहित ने कहा कि कार्तिक और पंत को अंतिम एकादश में साथ में शामिल करना हालात पर निर्भर करेगा। 

 

Sports

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ क्या होगा। हमें उनकी गेंदबाजी पर गौर करना होगा। हम बल्लेबाजी में लचीलापन रखना चाहते हैं। अगर हालात के अनुसार बाएं हाथ के बल्लेबाज को उतारना होगा तो हम वैसा करेंगे और दाहिने हाथ का बल्लेबाज चाहिए होगा तो उसे उतारेंगे। इन सभी के प्रबंधन को लेकर काफी सतर्क रहना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News