IND vs SA : इस बल्लेबाज का विकेट लेना चाहता था- प्लेयर ऑफ द मैच बने अर्शदीप सिंह

punjabkesari.in Wednesday, Sep 28, 2022 - 10:58 PM (IST)

खेल डैस्क : तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 का मुख्य आकर्षण भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह द्वारा एक ही ओवर में 3 विकेट निकालना भी रहा। अपनी परफार्मेंस के कारण अर्शदीप प्लेयर ऑफ द मैच बने। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में दीपक चाहर के साथ गेंदबाजी की रणनीति पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि पहले ओवर में डीसी भाई (दीपक चाहर) ने टोन सेट किया और हमें पता था कि सतह से काफी मदद मिली है। योजना इसे सरल रखने और सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करने की थी। हम इसमें कामयाब रहे। 

Arshdeep Singh, IND vs SA, cricket news in hindi, Team india, अर्शदीप सिंह, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, क्रिकेट समाचार हिंदी में, टीम इंडिया

 

अर्शदीप ने कहा कि जब मैंने मिलर का विकेट निकालना अच्छा रहा। मुझे लगा कि वह एक आउटस्विंगर की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन मैंने इसके बजाय एक इनस्विंगर गेंदबाजी की। बीच के ओवर महाराज का विकेट हासिल करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने अच्छा खेल दिखाया। अब मैं तरोताजा हूं, एनसीए में अच्छा प्रशिक्षण सत्र रहा और उम्मीद है कि मैं आगे भी इस तरह का प्रदर्शन करूंगा।

 

 

वहीं, भारतीय उपकप्तान केएल राहुल ने भी अर्शदीप के प्रयासों को सराहा। उन्होंने कहा-  वह (अर्शदीप) प्रत्येक खेल के साथ आगे बढ़ रहा है और प्रत्येक आउटिंग के साथ वह बेहतर होता जा रहा है, वह ऐसा व्यक्ति है जिसका दिल बड़ा है और मैंने उसे आईपीएल में खेलते हुए करीब से देखा है। इस सीजन में उन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी के लिए जो किया वह अभूतपूर्व था और रबाडा की टीम में नंबर एक डेथ बॉलर बनना उनके बारे में बहुत कुछ कहता है। हम हमेशा बाएं हाथ का तेज गेंदबाज चाहते हैं और अर्शदीप जैसा खिलाड़ी होना बहुत अच्छी बात है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News