भज्जी का श्रीसंत पर तंज- 2007 में कैच छोड़ा होता तो IPL से पहले ही हो जाता यह कांड

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 04:53 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल के पहले सीजन में उस घटना से हर कोई अच्छे से वाकिफ होगा जब भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने क्रिकेट से निलंबित हो चुके एस श्रीसंत को सरेआम थप्पड़ जड़ा था। अब हरभजन ने एक बार फिर एक शो के दाैरान श्रीसंत पर तंज कसा है। 

शो में हरभजन से पूछा गया कि अगर श्रीसंत वो कैच छोड़ देते तो क्या होता। इस पर भज्जी ने कहा, 'यह संयोग था कि मिसबाह उस दिन अपना फेवरेट शॉट खेलने से जरा चूक गए थे। खास बात यह है कि उस दिन श्रीसंत ने भी आखिरी समय में गजब का प्रदर्शन किया, जैसा कि आमतौर पर वो नहीं करते।' बातचीत के दौरान भज्जी ने इशारा किया कि पहले आईपीएल में मैदान पर हमारे बीच जो हुआ, अगर वो कैच छोड़ते तो उसी दिन वो कांड हो सकता था।
PunjabKesari

बता दें कि टी-20 विश्व कप फाइनल में टीम इंडिया ऐसे वक्त में हार के मुंह से जीत छीन लाई थी। कप्तान धोनी ने मैच के आखिरी ओवर में मिडियम फास्ट बॉलर जोगिंदर शर्मा पर भरोसा दिखाया था। इस ओवर में पाक को जीत के लिए 6 गेंदों पर महज 13 रन की दरकार थी।

जोगिंदर शर्मा इतने घबराए हुए थे कि उन्होंने ओवर की पहली ही गेंद वाइड फेंक दी। इसके बाद कप्तान धोनी से बातचीत के बाद उन्होंने ओवर की पहली लीगल डिलीवरी पर कोई रन नहीं दिया। हालांकि दूसरी ही गेंद पर पाक कप्तान मिसबाह उल हक ने छक्का जड़ दिया। अब पाक को जीत के लिए चार गेंदों पर छह रन चाहिए थे। ओवर की तीसरी गेंद पर मिसबाह जल्दबाजी में विकेटकीपर कप्तान धोनी के सिर के ऊपर से स्कूप शॉट खेल बैठे और गेंद सीधे श्रीसंत के हाथ में चली गई। इसी के साथ भारत ने पहले टी-20 विश्व कप में जीद दर्ज कर इतिहास रच दिया।

इस पर भज्जी ने कहा, 'यह संयोग था कि मिसबाह उस दिन अपना फेवरेट शॉट खेलने से जरा चूक गए थे। खास बात यह है कि उस दिन श्रीसंत ने भी आखिरी समय में गजब का प्रदर्शन किया, जैसा कि आमतौर पर वो नहीं करते।' बातचीत के दौरान भज्जी ने इशारा किया कि पहले आईपीएल में मैदान पर हमारे बीच जो हुआ, अगर वो कैच छोड़ते तो उसी दिन हो सकता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News