आप चेन्नई सुपरकिंग्स में कब वापस आ रहे हैं अन्ना? अश्विन ने फैन को दिया ये जवाब

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 06:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाजों में से एक रविचंद्रन अश्विन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम किंग्स इलेवन पंजाब की लगातार 2 साल तक कप्तानी करने के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे। लेकिन किसी समय अश्विन आईपीएल में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते थे। हाल ही में जब उनसे एक बार फिर सीएसके में शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ इस तरह जवाब दिया। 

दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने के बाद हाल ही में एक फैन ने ट्विटर पर अश्विन से पूछा कि क्या आप घर वापसी कब कर रहे हैं अन्ना? ये प्रश्न रिषभ पंत के एक फैन पेज द्वारा पूछा गया जिसके बाद अश्विन ने रिप्लाई देते हुए कहा कि वास्तव में ये मेरी पसंद नहीं है। हालांकि जिस अंदाज में अश्विन ने रिप्लाई किया उससे लग रहा था कि वह सीएसके में वापस जाना चाहते हैं। 

गौर हो कि 33 वर्षीय इस खिलाड़ी ने साल 2009 में आईपीएल में डेब्यू किया था और अगले साल उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। धोनी की टीम सीएसके की तरफ से खेलते हुए 2010 में अश्विन ने 6 से उपर की औसत से 13 विकेट निकाले थे। वहीं 2011 में उन्होंने 6.15 की स्ट्राइक रेट से 2011 में 16 मैचों में 20 विकेट्स झटके थे। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News