‘बॉब’ हेयरस्टाइल क्यों अपनाया? मैक्सवेल का जवाब सुनकर आ जाएगी हंसी

10/23/2021 6:23:17 PM

खेल डैस्क : टी-20 विश्व कप सुपर12 के तहत पहले ही मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल अपने प्रदर्शन की बजाय नए बनाए हेयरस्टाइल के कारण चर्चा में आ गए। मैक्सवेल इस मैच में बॉब हेयरस्टाइल के साथ उतरे थे। वह जैसे ही मैदान पर आए उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। क्रिकेट फैंस ने इस पर जमकर मजे लिए। वहीं, पहली पारी खत्म होने के बाद मैक्सवेल से जब इस नए हेयरस्टाइल को अपनाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कहा कि यह नया हेयरस्टाइल नहीं है। दरअसल बाल मेरी आंखों में आ रहे थे। मैंने सिर्फ इसे बांधा था। मैं कैसा दिख रहा था मुझे नहीं पता। 

बीते दिनों दक्षिण अफ्रीका के एबी डीविलियर्स भी ऐसे ही हेयरस्टाइल के कारण चर्चा में आए थे। आई.पी.एल. में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से खेलने आए डीविलियर्स ने भी यह हेयरस्टाइल अपनाया था। 

यही नहीं, ऑस्ट्रेलिया के एडम जंपा भी बॉब हेयरस्टाइल के दीवाने हैं। अक्सर वह मैच के दौरान इस स्टाइल में दिखते हैं। 

Bob hairstyle, Maxwell, Glenn Maxwell, SA v AUS, AUS v SA, Australia vs South Africa, दक्षिण अफ्रीका vs ऑस्ट्रेलिया, Cricket news in hindi, sports news

बहरहाल, दक्षिण अफ्रीका को 118 रनों पर रोकने के बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराऊंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि पारी के दौरान सब कुछ योजना के अनुसार हुआ। पावरप्ले में हमने अच्छी शुरुआत की। विकेट लिए जिससे उनकी टीम दबाव में आ गई। मैंने 2012 में एक ऑलराऊंडर के रूप में शुरुआत की थी। आज गेंद से योगदान देना अच्छा रहा। मैंने नई गेंद के साथ काफी काम किया है क्योंकि पावरप्ले में दाएं हाथ के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करनी पड़ती है। 

Bob hairstyle, Maxwell, Glenn Maxwell, SA v AUS, AUS v SA, Australia vs South Africa, दक्षिण अफ्रीका vs ऑस्ट्रेलिया, Cricket news in hindi, sports news

मैक्सवेल बोले- मुझे लगता है कि पिच ठीक है, थोड़ी धीमी है, उम्मीद है कि गेंद अच्छी तरह से बल्ले पर आएगी। इस पिच पर यह ज्यादा स्कोर नहीं है लेकिन बल्लेबाजों को यहां मजबूती से आना होगा। दक्षिण अफ्रीका के पास पहले से ही अच्छा गेंदबाजी अटैक है। यहां स्पिन काम करती है ऐसे में स्पिनर्स के खिलाफ विशेष रणनीति लेकर जानी पड़ेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News