IPL 2019: मैच हारने के बाद स्टोक्स ने कहा, चार- पांच मैच और गंवाए तो वापसी मुश्किल

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2019 - 04:00 PM (IST)

चेन्नई: राजस्थान रायल्स के आलराउंडर बेन स्टोक्स ने अपनी टीम के आईपीएल में लगातार तीन मैच गंवाने के बाद कहा कि उनकी टीम एक और मैच गंवाने की स्थिति में नहीं है। स्टोक्स ने कहा कि पिछले मैचों के बारे में सोचना का कोई मतलब नहीं है और अब अगामी मैचों पर ध्यान लगाना होगा क्योंकि अगर टीम ने अगले दो मैच गंवा दिया तो वापसी करना बेहद मुश्किल हो जाएगा। 

PunjabKesari
स्टोक्स ने रविवार रात यहां चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आठ रन की हार के बाद कहा, ‘पहले तीन मैचों में हम सभी तीन मैच जीतने के लिए स्वयं को अच्छी स्थिति में ले आए थे और हमें पता है कि यह अहम लम्हों को जीतने का मामला है। इस मैच में भी हम अंतिम ओवर में जीत दर्ज करने में नाकाम रहे।’ उन्होंने कहा, ‘पहले तीन मैच गंवाने के बाद आप कह सकते हैं कि इसमें कुछ भी सकारात्मक नहीं है लेकिन हम सकारात्मक पक्ष ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं और पीछे मुड़कर देखने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि अगर हमने चार-पांच मैच गंवा दिए तो फिर वहां से वापसी करना बेहद मुश्किल होगा।’

स्टोक्स ने सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उनसे काफी कुछ सीखा जा सकता है। धोनी ने उस समय नाबाद 75 रन की पारी खेली जब टीम 27 रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद संकट में थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News