Kane Williamson की मैदान पर वापसी की तारीख आई सामने, इस दिन उठाएंगे  बल्ला

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2023 - 01:59 PM (IST)

क्राइस्टचर्च : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) के चोट के कारण लंबे समय तक बाहर रहने के बाद इस हफ्ते भारत में शुरू हो रहे विश्व कप अभ्यास मैचों के साथ वापसी करने की उम्मीद है। यह स्टार बल्लेबाज मार्च से क्रिकेट नहीं खेला है जब आईपीएल में गुजरात टाइटंस की ओर से खेलते हुए उनके दाएं घुटने में एसीएल (एंटीरियर क्रूसिएट लिगामेंट) चोट लगी थी।

 

विलियमसन ने भारत के लिए टीम की रवानगी से पूर्व कहा कि मेरी योजना अभ्यास मैचों से जुड़ने की है। जितना अधिक हो सके मैं अभ्यास मैचों से जुड़ना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि असल में, मैं जो कर रहा हूं उसमें प्रगति करना चाहता हूं- दौड़ना, क्षेत्ररक्षण, बल्ले के साथ क्रीज पर समय बिताना। न्यूजीलैंड की टीम विश्व कप अभ्यास मैच में 29 सितंबर को हैदराबाद में पाकिस्तान और दो अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी। 

 

टीम 5 अक्टूबर को अहमदाबाद में विश्व कप के पहले मैच में इंग्लैंड से भिड़ेगी। यह पूछने पर कि क्या वह असहज महसूस कर रहे हैं, विलियमसन ने कहा कि नहीं, काफी दिक्कत नहीं है।'' न्यूजीलैंड ने 2015 और 2019 में लगातार दो विश्व कप फाइनल में जगह बनाई जिसमें विलियमसन की भूमिका अहम रही थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News