अगले सत्र में अधिकांश खिलाड़ियों को फिर इसी टीम में देखना चाहूंगा -पोंटिंग

10/14/2021 11:06:22 AM

शारजाह : दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग को पता है कि आईपीएल की नीलामी में उनकी टीम तीन या चार खिलाड़ियों को ही बरकरार रखेगी लेकिन उन्होंने कहा कि संभव होने पर उन्हें अगले सत्र में भी इसी टीम के साथ लीग में उतरने पर कोई ऐतराज नहीं है। पोंटिंग ने स्वीकार किया कि बुधवार को दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उनकी टीम को उन्नीस साबित कर दिया।

उन्होंने मैच के बाद कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं सभी को इसी टीम में फिर देखना चाहूंगा। यह शानदार टीम है और खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, कोचों ने बेहतरीन काम किया है। हमारे प्रदर्शन से ही पता चलता है। इस तरह से सत्र का अंत होना निराशाजनक है। हमें पता है कि तीन या चार खिलाड़ियों को ही ‘रिटेन' किया जाएगा। अधिकांश खिलाड़ी फिर नीलामी में जाएंगे और मैं कोशिश करूंगा कि इनमें से अधिकांश फिर दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हो सके। मैंने इनके साथ पिछले तीन सत्र का काफी लुत्फ उठाया है।

आस्ट्रेलिया के इस महान क्रिकेटर ने कहा कि इन सभी को या अधिकांश को फिर दिल्ली कैपिटल्स में वापिस लाना मेरा लक्ष्य होगा। केकेआर के हाथों हार के लिए उन्होंने रन नहीं बन पाने को जिम्मेदार ठहराया। पावरप्ले से ही सब कुछ बदल गया।  अगर पूरे सत्र का आकलन करूं तो यही एक मैच था जिसमें हम खराब खेले। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की और पावरप्ले में रन नहीं बनाए। मध्यक्रम में विकेट लगातार गिरते रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News