WTC Final 2023: रिकी पोंटिंग ने चुनी कंबाइंड प्लेइंग-11, रोहित शर्मा को बनाया कप्तान

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 03:46 PM (IST)

स्पोर्टस डेस्क: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021- 23 का फाइनल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने इंग्लैंड के ओवल में खेला जाना है और दोनों ही टीमों में बेहतरीन खिलाड़ी शामिल हैं। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने एक कंबाइंड प्लेइंग-11 चुनी है। रिकी द्वारा अपनी खास प्लेइंग-11 में चार भारतीयों को भी जगह दी है और जबकि 7 ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी शामिल हैं।

खिलाड़ियो की पोजीशन
रिकी पोंटिंग ने टीम की कप्तानी के लिए रोहित शर्मा को चुना हैं। जबकि वह एक बेहतर ओपनर भी हैं। पोंटिंग ने प्लेइंग 11 में ओपनिंग के लिए उस्मान ख्वाजा को भी रोहित के साथ चुना हैं। उन्होंने गिल और डेविड वॉर्नर को अपनी टीम से बाहर रखा है। वहीं तीसरे नंबर पर पूर्व क्रिकेटर ने पुजारा की जगह लाबुशेन को जगह दी है। 

रिकी पोंटिंग ने अपनी प्लेइंग-11 में विराट कोहली को चौथे नंबर और स्टीव स्मिथ को पांचवे नंबर पर जगह दी है। इसके अलावा पोटिंग ने छठे स्थान पर रवींद्र जडेजा को जगह दी है।

 

🚨 EXCLUSIVE 🚨

Ricky Ponting selects his @upstox Combined XI for the #WTC23 Final 👀https://t.co/AUb89xFgLB

— ICC (@ICC) May 28, 2023 >

 

इन गेंदबाजों को चुना 
पूर्व क्रिकेटर ने विकेटकीपर एलेक्स कैरी को बनाया है, जबकि तीन तेज गेंदबाजों में पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और मोहम्मद शमी को चुना है। इसके अलावा स्पिनर के तौर पर नेथन लायन रखा है।

रिकी की कंबाइंड प्लेइंग-11
रोहित शर्मा (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, रवींद्र जडेजा, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, नाथन लियोन, मोहम्मद शमी।

 
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News