IPL से पहले युवराज सिंह का धमाका, ताबड़तोड़ पारी खेलकर लौटे फॉर्म में

punjabkesari.in Friday, Jan 25, 2019 - 03:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर बल्लेबाज युवराज सिंह ने शायद अगला विश्व कप खेलने का सपना अब तक नहीं छोड़ा है और उनकी अब भी कोशिश है कि वो मैदान पर अपना जलवा दिखाएं और टीम इंडिया में वापसी करें। देर से ही सही लेकिन युवराज सिंह अब फॉर्म में वापस आ गए हैं। उन्होंने मुंबई में खेले जा रहे डीवाई पाटिल टी20 कप टूर्नामेंट में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और एयर इंडिया की ओर से खेलते हुए 57 गेंदों में 80 रन ठोक डाले। 
PunjabKesari
इस साल आईपीएल में उन्हें खरीदने वाली मुंबई इंडियंस टीम का यकीन जरूर बढ़ा होगा। इस मैच में युवराज ने पॉल वल्थाटी के साथ 51 रन जोड़े और बाद में सुजीत नायक के साथ 88 रन जोड़े। इस तरह से एयर इंडिया ने मुंबई कस्टम के खिलाफ खेले गए इस मैच में 20 ओवरों में 7 विकेट पर 169 का स्कोर बनाया।

PunjabKesari

लेकिन खराब बात ये रही कि एयर इंडिया स्कोर का बचाव नहीं कर सकी और मैच आखिरी ओवर में मैच 1 विकेट से हार गई। इस दौरान युवराज ने एक ओवर भी फेंका और 12 रन दिए। युवराज इसके बाद सैयद मुश्ताक टी20 में पंजाब के लिए खेलेंगे। इसके बाद आईपीएल 23 मार्च से शुरू हो रहा है। युवराज सिंह (80) ने लंबे समय के बाद जलवा दिखाया है। उन्होंने आखिरी बार विजय हजारे ट्रॉफी में रेलवे के खिलाफ 96 रन बनाए थे। युवराज को इस बार मुंबई इंडियंस ने 1 करोड़ रुपये की बेस प्राइस के साथ खरीदा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News