ZIM vs IND : केएल राहुल की वापसी हुई फीकी, 1 रन पर आऊट, फैंस ने लगाई क्लास

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 04:47 PM (IST)

खेल डैस्क : टीम इंडिया में लंबे समय बाद वापसी कर रहे केएल राहुल की वापसी निराशाजनक रही। हरारे के मैदान पर जिमबाब्वे के खिलाफ दूसरे वनडे में ओपनिंग पर आए केएल राहुल महज एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए। राहुल को पहले वनडे में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था क्योंकि शिखर धवन और शुभमन गिल ने नाबाद 81 और 82 रन बनाकर टीम इंडिया को 10 विकेट से जीत दिला दी थी। दूसरे वनडे में केएल राहुल खुद ओपनिंग पर आए लेकिन बड़ा स्कोर किए बगैर पवेलियन लौट गए। राहुल को जिमबाब्वे के गेंदबाज न्याउची ने पगबाधा आऊट किया।

हालांकि शनिवार को दूसरा वनडे शुरू होने से पहले ही केएल राहुल फैंस के गुस्से का शिकार हो गए थे। इसका बड़ा कारण बने थे दीपक चाहर जिन्होंने पहले वनडे में शानदार गेंदबाजी कर जिमबाब्वे को कम स्कोर पर रोकने में टीम इंडिया की मदद की थी। दीपक चाहर को दूसरे वनडे के लिए प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया गया जिसके चलते फैंस उनसे निराश दिखे। 


ट्विटर यूजर शरद गोस्वामी ने लिखा- केएल राहुल अजीबो-गरीब चीजें कर रहा है। गेंदबाजी करने का विकल्प चुना और दीपक चाहर को छोड़ दिया जिन्होंने चोट के बाद 1 मैच खेला है। कैसा बेहूदा फैसला। अन्य फैंस ने भी दीपक को प्लेइंग-11 में जगह न देने पर राहुल की निंदा की। 

मैच की बात की जाए तो एक बार फिर से भारतीय गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए जिमबाब्वे को महज 161 रन पर रोक दिया। टीम इंडिया के लिए शार्दुल ठाकुर ने 38 रन देकर 3 विकेट लिए। मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव और दीपक हुड्डा ने 1-1 विकेट लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News