राशिद लतीफ का बड़ा बयान, कप्तानी को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं बाबर आजम

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 04:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड की दूसरे दर्जे की टीम के खिलाफ पाकिस्तान के शराब प्रदर्शन ने विशेषज्ञों, आलोचकों और प्रशंसकों के बीच काफी हलचल पैदा कर दी है। टीम को एकदिवसीय सीरीज में 0-3 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा और पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटरों ने सीरीज के दौरान टीम के चयन पर सवाल उठाए थे। पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज राशिद लतीफ को लगता है कि हाल ही में वनडे सीरीज में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण बाबर आजम वनडे प्रारूप में कप्तान के रूप में पद छोड़ सकते हैं। 

लतीफ ने कहा, बाबर आजम के पास टीम का समर्थन है लेकिन इस (इंग्लैंड वनडे) सीरीज में प्रदर्शन के संबंध में समर्थन नहीं है। उन्होंने अपनी पिछली कुछ सीरीज जीती हैं। यहां उन्होंने बहुत खराब प्रदर्शन किया है लेकिन हम फिर भी बाबर को मार्जिन देंगे। यह टी20 सीरीज और वेस्टइंडीज का आगामी दौरा बाबर की कप्तानी के लिए महत्वपूर्ण है। 

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का मानना ​​है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तान के तौर पर बाबर आजम की किस्मत का फैसला होगा। लतीफ ने कहा, मुझे लगता है कि अगर यह दक्षिण की ओर जाता है तो बाबर को अपने स्वयं के प्रदर्शन को बनाए रखने के लिए वेस्टइंडीज सीरीज के बाद कप्तानी छोड़नी पड़ सकती है। मुझे लगता है कि उन्हें पद छोड़ने के लिए कहा जा सकता है या अगर वे वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में बुरी तरह विफल होते हैं तो वे खुद निर्णय ले सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News