हमें पता नहीं चला क्या हुआ?- BBL में 3 रन देकर 5 विकेट लेने वाले गेंदबाज की आई प्रतिक्रिया सामने

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 06:04 PM (IST)

खेल डैस्क : बिग बैश लीग के तहत सिडनी के शोग्राऊंड स्टेडियम में खेले गए महत्वपूर्ण मुकाबले में सिडनी थंडर्स की टीम महज 15 रन पर ही ऑल आऊट हो गई। यह ट्वंटी-20 फॉर्मेट का संभवत: सबसे कम स्कोर है। इससे पहले र्तिकी की टीम 21 रन पर ऑल आऊट हुई थी। बहरहाल, सिडनी को 15 रन पर सिमेटने में एडिलेड स्ट्राइक्र्स के गेंदबाज हेनरी थॉर्नटन का बड़ा योगदान रहा। हेनरी ने महज 3 रन देकर 5 विकेट चटका लिए। अपने प्रदर्शन के कारण प्लेयर ऑफ द मैच बने हेनरी ने कहा कि मैच के दौरान वह समझ ही नहीं पाए कि क्या चल रहा है। 

 

हेनरी बोले- विकेट पर पता नहीं क्या चल रहा था। यह आश्चर्यजनक है। हमें पहले लगा कि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी। लेकिन जब हम वापस आए तो ईमानदार से कहूं कि यह अविश्वसनीय पल था। हमने कभी भी ऐसा पहले नहीं देखा था। हमारी रणनीति स्टंप्स के ऊपर गेंदबाजी करने की थी। हम स्पष्ट थे कि हमें क्या करना है। 

BBL, BBL 2022, Sydney Thunder vs Adelaide Strikers, Big Bash League 2022, cricket news in hindi, Henry Thornton, बीबीएल, बीबीएल 2022, सिडनी थंडर बनाम एडिलेड स्ट्राइकर्स, बिग बैश लीग 2022, क्रिकेट समाचार हिंदी में, हेनरी थॉर्नटन

हेनरी ने अपने फील्डिरों की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि शॉर्ट ने पहली स्लिप में एक बेहतरीन कैच लपका। इसी तरह साथी गेंदबाज वेस आगर के लिए खुश हूं। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। उनका स्पैल अनुशासित था। वहीं, क्रिस लिन के बारे में बात करते हुए हेनरी ने कहा कि उन्होंने काफी हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि अगर आपको 2 या 3 स्लिप चाहिए तो यह शानदार होगा। सच कहूं तो मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। 

 

मैच की बात करें तो एडिलेड ने पहले खेलते हुए क्रिस लिन के 27 गेंदों में 36, ग्रैंडहोम्म के 24 गेंदों में 33 रनों की बदौलत 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 139 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी सिडनी ने प्रत्येक ओवर में विकेट गंवाया और 5.5 ओवर में पूरी टीम ऑल आऊट हो गई।  सिडनी के 5 गेंदबाज खाता भी नहीं खोल पाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News