BCCI की खिलाड़ियों को सख्त चेतावनी, अगर ऐसा हुआ तो खुद को इंग्लैंड दौरे से बाहर समझें

5/11/2021 12:23:21 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम कुछ दिनों तक इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगा जहां उसे जून के मध्य में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल खेलना है। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इसके लिए बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि अगर वह मुंबई पहुंचने पर कोरोना पाॅजिटिव पाए जाते हैं तो खुद को इस दौरे से बाहर समझें। 

एक न्यूज रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले कहा गया है कि बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को कहा है कि यदि वह मुंबई आने पर कोरोना पाॅजिटिव पाए जाते हैं तो अपने इंग्लैंड दौरे पर विचार कर लें क्योंकि बीसीसीआई किसी भी क्रिकेटर के लिए एक और चार्टर उड़ान की व्यवस्था नहीं करेगा। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और परिवारों का परीक्षण किया जाएगा और मुंबई रवाना होने से पहले 2 नकारात्मक रिपोर्ट की आवश्यकता है। 

आईपीएल बाॅयो बबल में कोरोना के मामले सामने आने के बाद अब बीसीसीआई कोई चूक नहीं चाहता। ऐसे में यह सब ये सुनिश्चित करने के लिए किया जाएगा कि वे बिना किसी संक्रमण के बाॅयो बबल में आ रहे हैं। खिलाड़ियों को मुंबई पहुंचने के लिए हवाई या कार से यात्रा करने का विकल्प भी दिया गया है। वहीं खिलाड़ियों को कौन सी कोरोना वैक्सीन लगवानी है इसके लिए भी कहा है। बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को कोविशल्ड लेने के लिए सूचित किया है जो उन्हें इंग्लैंड में मिल सकती है, न कि कोवाक्सिन। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static