आयरलैंड टेस्ट के लिए स्वदेश लौटे बेन स्टोक्स, CSK ने किया ट्वीट

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2023 - 03:16 PM (IST)

चेन्नई : चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर और इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स आयरलैंड के खिलाफ एक जून से शुरू होने वाले एकमात्र टेस्ट के लिये स्वदेश लौट गये हैं। फ्रेंचाइजी ने रविवार को इसकी पुष्टि की। चेन्नई ने पिछले साल नीलामी में स्टोक्स को 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा था। उन्होंने फ्रेंचाइजी के लिये इस सीजन मात्र दो मैच खेलकर 15 रन बनाये और एकमात्र ओवर डालकर 18 रन दिये। 

आयरलैंड के विरुद्ध चार-दिवसीय टेस्ट खेलने के बाद स्टोक्स की टीम को 16 जून से पांच मैचों की एशेज़ टेस्ट शृंखला में ऑस्ट्रेलिया का सामना भी करना है। इससे पूर्व ऑस्ट्रेलिया और भारत सात जून से लंदन के द ओवल पर होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में आमने-सामने होंगे। 

चेन्नई ने ट्वीट किया, ‘‘राष्ट्रीय कर्तव्य के लिये स्वदेश लौटना जरूरी है! हम आपके (स्टोक्स) लिए सीटी बजाते रहेंगे, स्टोक्सी! अगले सीजन इंतजार रहेगा!' चेन्नई 14 मैचों में 17 अंक अर्जित करके प्लेऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गयी है। पहले क्वालिफायर में उसका सामना 23 मई गत चैंपियन गुजरात टाइटंस से होगा। लखनऊ सुपर जायंट्स प्लेऑफ में पहुंचने वाली तीसरी टीम है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News