एशेज सीरीज से होगी बेन स्टोक्स की इंग्लैंड टीम में वापसी, एशले जाइल्स ने कही यह बात

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 03:42 PM (IST)

लंदन : मानसिक स्वास्थ्य कारणों से क्रिकेट के हर प्रारूप से अनिश्चितकालीन ब्रेक लेने वाले स्टार हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को इस साल के आखिर में होने वाली एशेज श्रृंखला के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया है। स्टोक्स ने मानसिक स्वास्थ्य और ऊंगली की चोट से उबरने के लिए जुलाई में क्रिकेट से ब्रेक लिया था। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने स्टोक्स के हवाले से कहा कि अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिये मैने ब्रेक लिया था। मेरी ऊंगली की चोट भी अब ठीक है।

उन्होंने कहा कि मुझे अपने साथी खिलाड़ियों से मिलने और उनके साथ खेलने का इंतजार है। मैं आस्ट्रेलिया का सामना करने के लिये तैयार हूं। ईसीबी की मेडिकल टीम और स्टोक्स के सलाहकार ने उन्हें अभ्यास बहाल करने के लिए हरी झंडी दे दी है। इंग्लैंड के पुरूष क्रिकेट के प्रबंधन निदेशक एशले जाइल्स ने कहा कि उसकी ऊंगली का आपरेशन बेहद कामयाब रहा।

पिछले कुछ सप्ताह से मेरे, बेन, मेडिकल स्टाफ और उसकी प्रबंधन टीम के बीच काफी बात हुई। उसने मुझसे कहा कि वह वापसी के लिए तैयार है और एशेज श्रृंखला में अहम भूमिका निभाना चाहता है। वह टेस्ट टीम के साथ चार नवंबर को रवाना होगा। स्टोक्स भारत के खिलाफ घरेलू श्रृंखला और टी20 विश्व कप से बाहर रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News