पाकिस्तान के खिलाफ पूरी टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं जोस बटलर, ये है वजह

punjabkesari.in Friday, Sep 16, 2022 - 01:16 PM (IST)

लंदन : इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान जोस बटलर मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पाकिस्तान के खिलाफ 20 सितंबर से शुरू हो रही सात मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं। अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के साथ इंग्लैंड के लिए यह श्रृंखला महत्वपूर्ण है और इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) मेगा इवेंट से पहले कप्तान की फिटनेस सुनिश्चित करने के लिए अधिक से अधिक समय देना चाहता है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि करिश्माई बल्लेबाज को उनकी मेडिकल टीम ने धीरे-धीरे चीजों को लेने की सलाह दी थी, जिसका मतलब है कि ऑलराउंडर मोइन अली कराची में चार टी20 मैचों के लिए टीम का नेतृत्व करेंगे। 32 वर्षीय बटलर ने गुरुवार को खुलासा किया कि वह चिकित्सकीय सलाह के बाद अंतिम दो मुकाबलों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने उपमहाद्वीप के ऐतिहासिक दौरे पर आने का कारण यह बताया कि वह इंग्लैंड के नए सफेद गेंद के कोच मैथ्यू मॉट के साथ अपने रिश्ते को विकसित करना चाहते थे। 

बटलर के हवाले से कहा गया है, 'फिजियोजिस्टों की बात करें तो यह एक ऐसी चोट है जो खराब नहीं है लेकिन इसके दोबारा होने का खतरा है। हमारे पास ऑस्ट्रेलिया में (टी 20 विश्व कप से पहले) अभ्यास मैच हैं, इसलिए जितना संभव हो उतना फिट होने की कोई सख्त जरूरत नहीं है। कप्तान के रूप में लंबे समय के बाद पाकिस्तान वापस आना यह महत्वपूर्ण है, चाहे मैं खेल खेलूं या नहीं। 2005 के बाद इंग्लैंड का यह पहला पाकिस्तान दौरा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News