युवराज के छक्कों से सहम गए थे चहल, बोले - आंखों के सामने घूमने लगे थे स्टुअर्ट ब्राॅड

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2019 - 12:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच कल बेंगलुरु में खेले गए आईपीएल 12 के सातवें मैच में मुंबई ने 6 रनों से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद जहां मुंबई के खिलाड़ी बेहद खुश दिखाई दिए। वहीं, बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली अंपायर द्वारा लथिस मलिंगा की 20वें ओवर आखिरी गेंद को नो बाॅल ना दिए जाने पर काफी गुस्से में दिखे। मैच खत्म होने के बाद युजवेंद्र चहल ने प्रेस कांफ्रैंस में कहा कि वह युवराज सिंह के लगातार तीन छक्के लगाने पर डर गए थे और उन्हें स्टुअर्ट ब्राॅड की पारी याद आ गई थी। 

PunjabKesari

चहल ने कहा कि जब युवराज में मुझे तीन छक्के लगाए तो पूरी तरह से डर गया था और मुझे स्टुअर्ट ब्राॅड की याद आ गई थी। युवराज लिजैंड बल्लेबाज हैं। हालांकि मैंने अपने आप को संभाला और सोचा कि मेरे पास उन्हें आउट करने का चांस है। मैदान छोटा था और मैंने अपनी तरफ से बेस्ट बाॅलिंग की क्योंकि छक्के लगना बड़ी बात नहीं है और इस मामले में आप कुछ नहीं कर सकते। गौर हो कि युवराज ने टी20 विश्वकप में ब्रिटिश खिलाड़ी स्टुअर्ट ब्राॅड को 6 गेंदों पर छह छक्के लगाए थे। 

PunjabKesari

चहल 14वां ओवर डालने आए थे और उस दौरान उनके सामने युवराज थे। युवराज ने चहल को पहली तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाए। युवराज को ऐसे छक्के लगाते देख पूरा स्टेडियम युवराज के नाम से गुंज उठा। हालांकि चौथी गेंद पर भी युवराज छक्का लगाना चाहते थे लेकिन बाऊंट्री लाइन पर खड़े खिलाड़ी ने कैच पकड़ लिया और वह आउट हो गए।

गौर हो कि मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 187 रन बनाए थे। लेकिन इसके जवाब में बेंगलुरु ओवर खत्म होने तक 5 विकेट गंवाकर 181 रन ही बना पाई और मैच हार गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News