IPL से हटने पर हरभजन सिंह का आया बड़ा बयान, बताया क्या था कारण

9/19/2020 5:27:54 PM

स्पोर्टस डेस्क : आईपीएल के 13वें सीज़न का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच अबुधाबी में खेला जाना है। इस मैच के लिए सभी की निगाहें दोनों टीमों पर रहेंगी। चेन्नई की टीम में सुरेश रैना और हरभजन सिंह के न होने से कमजोर दिख रही है। लेकिन हरभजन सिंह इस बात से सहमत नहीं रखते हैं। उनका मानना है कि चेन्नई की टीम में काफी अच्छे खिलाड़ी है जो टीम को आगे लेकर जाएंगे।

PunjabKesari

हरभजन सिंह ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि चेन्नई की टीम को मेरी और सुरेश रैना की कमी खलेगी। चेन्नई की टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी हैं जो टीम का बैलेंस बनाने में मदद करते हैं। इसी अनुभव के कारण ही चेन्नई की टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। सबसे बड़ी बात यह है कि टीम के पास विश्व के सबसे अच्छे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं जो किसी भी परिस्थितियों में मैच का पासा पलटने का दम रखते है।

PunjabKesari

बता दें कि हरभजन सिंह आईपीएल के लिए दुबई पहुंच गए थे लेकिन बाद में उन्होंने निजी कारणों के कारण अपना नाम वापिस ले लिया और भारत आ गए। हरभजन ने कहा कि मुझे लगता है कि इस समय मेरा अपने परिवार के साथ रहना ज्यादा महत्वपूर्ण है न कि क्रिकेट की फील्ड मेें। मैं चेन्नई की टीम को बहुत मिस करूंगा और टीम के अच्छे प्रदर्शन की शुभकामना करता हूं। 

PunjabKesari


Raj chaurasiya

Related News