IPL में डेब्यू करने के लिए उत्साहित हैं काॅटरेल, केएल राहुल की कप्तानी पर कही ये बात

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 04:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विकेट लेने के बाद सेना के जवान की तरह खुशी मनाने के लिए मशहूर जमैका के खिलाड़ी शेल्डन कॉटरेल का इस बार आईपीएल में डेब्यू है। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के टाॅप आर्डर के बल्लेबाज केएल राहुल पहली बार कप्तानी संभाल रहे हैं। केएल राहुल को पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान के रूप में प्रोमोट किया गया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धमाल मचाने वाले काॅटरेल के लिए 8.5 करोड़ की बोली लगी थी और वह आईपीएल खेलने के लिए काफी उत्साहित भी हैं। 

केएल राहुल के बारे में बात करते हुए काॅटरेल ने कहा, वह एक शानदार क्रिकेटर है, अपने दिमाग से फैसले लेने के लिए तत्पर है। उन्होंने कहा, मैं आईपीएल में खेलने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं किंग्स इलेवन परिवार के साथ होने का इंतजार नहीं कर सकता। मैं केएल राहुल की कप्तानी में खेलना चाह रहा हूं, वह शानदार खिलाड़ी हैं। मैं क्रिस गेल और निकोलस पूरन के साथ भी खेलूंगा। मैं हर समय अपना 120 फीसदी दूंगा। 

गौर हो कि काॅटरेल ने वेस्टइंडीज के लिए 27 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 36 विकेट अपने नाम किए हैं। आखिरी बार वह इस साल की शुरूआत में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में खेलते दिखाई दिए थे। कोरोना महामारी के मद्देनजर इस बार आईपीएल भारत की जगह यूएई में खेला जाएगा। आईपीएल की शुरूआत 19 सितम्बर से होगी जबकि फाइनल मैच 10 नवम्बर को खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News