क्रिकेटर राहुल तेवतिया ने रिद्धि पन्नू से की शादी, नीतीश राणा ने शेयर की तस्वीरें और वीडियो

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 11:32 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर राहुल तेवतिया ने रिद्धि पन्नू से शादी कर ली है। राहुल और रिद्धि ने इसी साल 3 फरवरी को सगाई की थी और इस दौरान कुछ खास दोस्त और परिवारिक सदस्य शामिल थे। राहुल तेवतिया आईपीएल 2020 एडिशन में स्टार खिलाड़ी रहे और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए बॉल और बल्ले दोनों से अपना योगदान दिया था। तेवतिया इंग्लैंड दौरे के दौरान टीम इंडिया में भी सिलेक्ट हुए थे लेकिन फिटनेस की वजह से उन्हें बाहर होना पड़ा था। 

तेवतिया की शादी में भारतीय क्रिकेटर नीतीश राणा और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी पहुंचे थे। नीतीश राणा ने तेवतिया की शादी की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर स्टोरी के रूप में शेयर की जिसमें कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शामिल था। 

तेवतिया ने अभी तक कुल 87 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 7.42 के इकॉनमी रेट से कुल 54 विकेट चटकाए और 142.33 के स्ट्राइक रेट तथा 27.20 की औसत से 1170 रन बनाए हैं। आईपीएल 2020 में तेवतिया ने अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए पंजाब किंग्स के खिलाफ 31 गेंदों पर 53 रन की यादगार पारी खेली थी जिसमें शेल्डन कोटरेल को एक ओवर में पांच छक्के भी शामिल थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News