CSK vs KKR : सुरेश रैना ने छूए हरभजन सिंह के पैर, स्पिनर ने लगा लिया गले; वीडियो

4/22/2021 12:29:33 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बुधवार को खेले गए आईपीएल 2021 के 15वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने 18 रन से जीत अपने नाम की। मैच के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर व सीएसके के खिलाड़ी सुरेश रैना और केकेआर के स्पिनर हरभजन सिंह के भी एक ऐसा वाक्य देखने को मिला जीतने सबका दिल जीत लिया। दरअसल, रैना हरभजन सिंह के पैर छूते नजर आए और इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

ये भी पढ़ें : धोनी ने प्रसिद्ध कृष्णा को मारा ऐसा छक्का, फैंस बोले- माही मार रहा है

ये भी पढ़ें : धोनी ने रुतुराज की बल्लेबाजी को लेकर दिया बयान, कही यह बात

ये भी पढ़ें : धोनी ने कोलकाता के खिलाफ बनाया बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले विकेटकीपर

एक ट्वीटर हैंडल द्वारा शेयर की गई वीडियो में देखने को मिला कि हाथ में बल्ला लिए रैना मैदान में आते हैं और इस दौरान हरभजन साथी खिलाड़ियों से बात कर रहे होते हैं। रैना हरभजन के पास जाते हैं और उनके पैर छूने की कोशिश करते हैं। ऐसे में हरभजन उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन रैना उनके पैर छूए बिना नहीं मानते जिसके बाद अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह रैना को गले लगा लेते हैं। ये वीडियो सीएसके और केकेआर के मैच से पहले का है जो सोशल मीडिया पर खूब बायरल हो रहा है। 

मैच की बात करें तो चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रुतुराज गायकवाड़ (64) और फाॅफ डुप्लेसिस (95) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 3 विकेट गंवाकर 220 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी केकेआर की टीम 19.1 ओवर में 201 रन पर ढेर हो गई। चेन्नई ने इस जीत के साथ लगातार तीसरी विजय प्राप्त की और प्वाइंट टेबल में टाॅप पर पहुंच गई है। 


Content Writer

Sanjeev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static