पैट कमिंस ने मयंती लैंगर की जगह मयंक को किया टैग, भारतीय ओपनर ने किया ट्रोल

5/11/2021 10:09:33 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर गलती कर दी और टीवी होस्ट मयंती लैंगर की जगह पंजबा किंग्स के ओपनर मयंक अग्रवाल को टैग कर दिया इस पर भारतीय ओपनर ने उन्हें ट्रोल किया है। उन्होंने मयंती और पूर्व ब्रिटिश स्पिनर ग्रीम स्वान के साथ चर्चा करने वाले एक वीडियो को शेयर करते हुए ये गलती की। 

कमिंस ने वीडियो शेयर और टैग करते हुए लिखा, कुछ सप्ताह पहले मयंक अग्रवाल और ग्रीम स्वान के साथ अच्छी मजेदार चैटिंग! इस वीडियो को शेयर करते हुए कमिंस को यह पता नहीं चला कि उन्होंने मयंती लैंगर नहीं बल्कि मयंक को टैग किया है। 

PunjabKesari

मयंक को जब कमिंस का ट्वीट दिखाई दिया तो वह खुद को रोक नहीं पाए और इस पर ट्वीट करते हुए रिप्लाई किया, आपको गलत व्यक्ति मिल गया पैट। 

इस मामले के बारे में जब मंयती लैंगर को पता चला तो वह भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मयंक के ट्वीट के जवाब में हंसी वाली इमोजी टैग करते हुए एपिक लिखा है। 

गौर हो कि खिलाड़ियों में कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी यात्रा प्रतिबंध के कारण मालदीप में हैं जहां से वह कुछ दिनों बाद ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static