बैस्ट ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बने डेविड वार्नर बोले- एशेज में प्रदर्शन पर मैं अभी भी...

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 08:35 PM (IST)

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया के साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर चुने गए डेविड वार्नर ने गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के कारण एक साल के प्रतिबंध को याद करते कहा कि उन्हें पता है कि अतीत में उन्होंने लोगों को निराश किया है। सोमवार को भावुक वार्नर ने अपना तीसरा एलेन बार्डर पदक जीता। उन्होंने प्रतिबंध के बाद पहले सत्र में टीम के अपने साथी स्टीव स्मिथ को एक मत से पछाड़ा। वार्नर के साथ स्मिथ को भी प्रतिबंधित किया गया था।

Best Australian cricketer David Warner said - I'm still on display in the Ashes ...

फाक्सस्पोट्स.कॉम.एयू ने वार्नर के हवाले से कहा कि मुझे पता है कि अतीत में मैंने आप लोगों को निराश किया है। वापसी करना बेहद शानदार रहा। इस आक्रामक सलामी बल्लेबाज ने कहा कि विश्व कप नहीं जीत पाना निराशाजनक रहा। एशेज बरकरार रखना शानदार था-मैं उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाया और मैं इसके लिए माफी मांगता हूं- लेकिन मेरे अंदर भूख थी और वापसी करने की प्रतिबद्धता और टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की इच्छा।

Image result for david warner punjab kesari sports

मार्च 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट के दौरान गेंद से छेड़छाड़ करने के कारण क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने तत्कालीन कप्तान स्मिथ और उप कप्तान वार्नर को एक-एक साल के लिए प्रतिबंधित किया था जबकि सलामी बल्लेबाज कैमरन बेनक्राफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News