इंडियन लुक में खुद को देखकर खूब हंसे डेविड वॉर्नर, शेयर की मजेदार पोस्ट

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 02:20 PM (IST)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर कोविड-19 के दौर में इन दिनों अपने बच्चों के साथ समय बीता रहे हैं। इसी बीच डेविड वार्नर सोशल मीडिया पर चलती अपनी एक फोटो के इतने मुरीद हुए कि उन्होंने उक्त फोटो शेयर कर खूब हंसी वाली इमोजी दिए। दरअसल, एक भारतीय फैन ने डेविड वार्नर की एक फोटो एडिट की थी। ऐसे में वार्नर एक हाथ में मुर्गा तो दूसरे हाथ में बैट पकड़े खड़े दिख रहे थे। 

गणेश गाना नाम के शख्स ने डेविड वॉर्नर की यह तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। हाथ में बल्ला थामे वॉर्नर ने ब्लू जींस और मरून रंग की शर्ट पहनी हुई है। ऐसा लग रहा है, जैसे वह हाथ में मुर्गा पकड़े चल रहे हैं। इस शख्स ने इस तस्वीर पर कैप्शन में वॉर्नर को टैग करते हुए लिखा, ‘डेविड भाई विल बी बैक’ (डेविड भाई लौटेंगे।)

वॉर्नर ने जब यह तस्वीर देखी तो उनकी हंसी नहीं रुकी। उन्होंने रीट्वीट कर लाफ्टर वाले 4 इमोजी भी इस्तेमाल किए। वार्नर यही नहीं रुके इसके बाद उन्होंने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें एक लड़का जंपिंग का अभ्यास करता दिख रहा है। 


5 सेकंड के इस वीडियो में एक बच्चे ने सनराइजर्स हैदराबाद वाली जर्सी पहनी हुई है, जिस पर वॉर्नर लिखा हुआ है। वह एक पैर पर जंप लगाता दिख रहा है। वॉर्नर ने उक्त वीडियो पर लिखा- कितना अच्छा लग रहा है। इस अच्छे काम को जारी रखना प्यारे दोस्त।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News